India News 24×7 Online
उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़, ऊधमसिंह नगर, देहरादून में करोडो कि सीटी स्कैन मशीने खा रही धुल, इस मुश्किल समय में कई लोगो कि बच सकती थी जान।

कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सरकार ने पिथौरागढ़, ऊधमसिंह नगर, देहरादून में एक एक सीटी स्कैन मशीन मंगवा कर लोगों को राहत देने का काम तो जरूर किया, लेकिन अभी तक उन मशीनों के लिए कोई शुभ मुहूर्त तक नहीं मिला जिससे इतनी बड़ी मशीनों का लाभ लोगों को मिल पाता।।

दरअसल करोड़ों की लागत से खरीदी गई तीनों सीटी स्कैन मशीन अभी तक संचालित नहीं हो सकी है जिसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है.

यदि यह मशीनें समय रहते शुरू हो पाती तो शायद कोरोना के गंभीर मरीजो को रिपोर्ट समय से मिल पाती।। वर्तमान में देहरादून में सिर्फ दून अस्पताल में ही सिटी स्कैन मशीन से कोरोना की जांच का सबसे अधिक लोड है।। यदि अधिकारियों की गंभीरता और सरकार का समय इन मशीनों को मिल पाता तो शायद लोग भी इससे लाभान्वित हो पाते

Advertisement

Related posts

उत्तराखंड मे सहायक लेखाकार के 469 पदों सहित अन्य पदों पर 10 फरवरी से होंगे आवेदन, इस वेबसाइट से मिलेगी पूरी जानकारी।

India News 24x7 Online

बड़ी खबर:- सल्ट विधानसभा के उपचुनाव की अधिसूचना जारी , 17 अप्रैल को होगा मतदान , 2 मई को मतगणना

India News 24x7 Online

शहीद मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल की पत्‍नी नितिका कौल ने आर्मी ज्वाइन कर पूरा किया अपना वचन, अंतिम दर्शन में उनकी पत्नी निकिता ने सैल्यूट कर अपने पति को अंतिम विदाई दी थी और तभी सेना में सेवा करने का मन बना लिया था।

एक टिप्पणी छोड़ें