India News 24×7 Online
अल्मोड़ा

बच्चो का दूध बंद लेकिन खुली हुयी है शराब की दुकान, आखिर क्या बताना चाहती है सरकार? क्या शराब पीने वालो को सरकार दे रही है कर्फ्यू तोड़ने की छूट?

सरकार द्वारा कोरोना महामारी को लेकर कर्फ्यू पूरे प्रदेश में लगाया गया है। अचानक लगे इस कर्फ्यू में जहाँ सभी दुकाने बंद रही वही शराब कि दुकान सरकार द्वारा खोल दी गयी जो किसी भी प्रकार से समझ से परे है।

अचनाक बिना तैयारी के लगे कर्फ्यू में शाम के समय कई लोग ज़रूरी सामान और बच्चो के दूध के लिए परेशान दिखे। वही कल जारी किये गए आदेश स्पष्ट ना होने के कारण आज सुबह भी कई लोग बच्चो के दूध और ज़रूरी सामान के लिए लोग परेशान दिखे।

इन परेशानियों के बीच शराब कि दुकान का खुला होना बड़ा अटपटा अहसास करा गया। जब कोई व्यक्ति घर से नहीं निकल सकता तो क्या शराब लेने जाने वाले व्यक्ति को सरकार आने जाने की छूट देगी? या सरकार अचानक लगे इस कर्फ्यू को केवल उन माता पिता पर लगाना चाहते है जो अपने बच्चे के दूध के लिए परेशान थे? क्या शराब की दुकान सभी नियमो से ऊपर है?

Advertisement

इसके लिए सरकार के पास जो भी तर्क हो लेकिन कुल मिलाकर शराब की दुकान का इस तरह खुले होना कई सवाल तो खड़े करता ही है।

Related posts

उत्तराखंड त्रासदी: आखिर क्यों टूटते हैं ग्लेशियर, जिससे मचती है भारी तबाही

India News 24x7 Online

भाजपा रानीखेत ने मनाया 41 वा स्थापना दिवस, संस्थापकों को याद कर उनके बताये मार्ग पर चलने का आह्वान किया।

भाजपा कार्यालय रानीखेत में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा माल्यार्पण किया गया।

India News 24x7 Online

एक टिप्पणी छोड़ें