India News 24×7 Online
उत्तराखण्ड राष्ट्रीय

हरिद्वार कुम्भ में निर्वानी अखाड़े के संत कपिल देव की कोरोना से हुयी मौत, हरिद्वार में अब तक 1000 से अधिक मिले कोरोना पॉजिटिव

हरिद्वार महाकुंभ में शामिल होने वाले 100 तीर्थयात्रियों और 20 संतों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है। वहीँ कुंभ में हिस्सा लेने आए निर्वानी अखाड़े के संत कपिल देव की गुरुवार को मौत हो गई. कपिल देव कोरोना पॉजिटिव थे और देहरादून के कैलाश अस्पताल में भर्ती थे।

इस खबर के सामने आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पिछले दो शाही स्नान के बॉस हरिद्वार में कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. पिछले दो दिनों में हरिद्वार में कोरोना संक्रमण के 1700 से अधिक मामले सामने आए हैं. इस बीच निर्वानी अखाड़े के संत कपिलदेव की कोरोना से हुई मौत ने हालात को लेकर चिंताएं बढ़ा दी हैं.

Advertisement

Related posts

नशे ने पार की नंगेपन की हद, सांस्कृतिक नगरी में लड़की ने बीच सड़क कपडे खोल कर काटा बवाल।

India News 24x7 Online

पंजाब में कल से खुलेंगे स्कूल, दो अन्य राज्यों ने भी स्कूल खोलने का फैसला लिया। क्या उत्तराखंड में भी खुलने चाहिए स्कूल ? कमेंट में बताये।

India News 24x7 Online

जिलाधिकारी सविन बंसल के प्रयासों से आईवीआरआई मुक्तेश्वर में केवल 15 दिन में स्थापित हुयी कोरोना जांच लैब, अब तेज़ गति से हो पायेगी जांच। पिथौरागढ, बागेश्वर, अल्मोडा तथा जनपद नैनीताल के दुर्गम क्षेत्र को मिलेगा सीधा लाभ।

एक टिप्पणी छोड़ें